Breaking News

Big breaking: माफिया अतीक अहमद व भाई अशरफ़ की गोली मारकर हत्या… UP में अलर्ट

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बड़ी खबर है। माफिया अतीक़ अहमद और उनके भाई अशरफ़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

अतीक़ अहमद और अशरफ़ पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में जेल में बंद थे और राजू पाल हत्या मामले में गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए प्रयागराज लाया गया था।

अतीक़ अहमद के बेटे असद का दो दिन पहले ही यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने झांसी में कथित एनकाउंटर किया था।

असद के साथ गुलाम नाम के एक अन्य कथित शूटर की मौत भी इस एनकाउंटर में हुई थी। शनिवार को ही असद और ग़ुलाम का अंतिम संस्कार किया गया है।

अतीक़ और अशरफ़ की हत्या किन परिस्थितियों में हुई है इसे लेकर अभी यूपी पुलिस का कोई बयान नहीं आया है। रिपोर्टों के मुताबिक उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया गया था।

प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या को लेकर जिले में अलर्ट हो गया है। जिले की पुलिस सड़कों पर उतर कर पैदल गस्त कर रही है। पुलिस ने पूरी फोर्स के साथ ठठिया चौराहा से गांधी चौराहा तक फ्लैग मार्च किया।

अतीक के हत्यारों के नाम के खुलासे हुए

अतीक और अशरफ को गोली मारने वालों की पहचान उजागर हो गई है। बताया गया है कि इस घटना को अंजाम देने वालों के नाम लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्या हैं।

17 पुलिसकर्मी सस्पेंड, cm योगी की सुरक्षा बढ़ाई

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी गई। इस मामले में प्रयागराज के 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं। कहा जा रहा है कि इन दोनों हत्याकांड में पुलिसकर्मियों की सरेआम लापरवाही देखी गई है। इस घटना के बाद ही सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

बड़ी खबर: मर्यादा भूले ARTO, अधीनस्थ कर्मचारी के साथ मारपीट करते वीडियो वायरल, पढ़ें पूरी खबर

🔊 इस खबर को सुने -जिलाधिकारी ने एडीएम को दिए मामले की जांच के आदेश …