Breaking News

बड़ी खबर: पुलिस ने पकड़ी लाखों रुपये की स्मैक… अल्मोड़ा निवासी तस्कर को सप्लाई देने आया था आरोपी

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: नशा उन्मूलन अभियान के क्रम में नैनीताल​ जिले की कालाढूंगी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस टीम ने 255 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी अल्मोड़ा निवासी एक तस्कर को स्मैक की सप्लाई देने आया था। लेकिन इससे पहले पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थानाध्यक्ष कालाढूंगी नंदन सिंह रावत के नेतृत्व में ANTF सहित कालाढूंगी पुलिस टीम द्वारा कालाढूंगी क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान नैनीताल रोड स्थित ब्रह्म बूबू मंदिर के गेट से 100 मीटर कालाढूंगी की ओर जंगलों के बीच से 255 ग्राम अवैध स्मैक के साथ बृजनंदन पुत्र लालता प्रसाद, निवासी बिबनी पोस्ट नौगांव थाना अलीगंज, बरेली, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ थाना कालाढूंगी में एनडीपीएस एक्ट की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई स्मैक की कीमत करीब 25 लाख रुपये है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने ही गांव में अफीम की खेती करता है जहां से वह स्मैक बनाकर लाता है और हल्द्वानी समेत कुमाऊं के अन्य पहाड़ी क्षेत्रों में तस्करी करता है। इस बार आरोपी अल्मोड़ा निवासी तस्कर को नैनीताल रोड के घटगढ़ क्षेत्र में स्मैक की सप्लाई करने की योजना बनाकर निकला था जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस आरोपी को आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। एसएसपी नैनीताल द्वारा पुलिस टीम को 5,000 रुपये के नगद ईनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

पुलिस टीम थाना कालाढूंगी थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत, एसआई हरजीत सिंह, एएसआई लखविंदर सिंह, कांस्टेबल रविंद्र, अखिलेश तिवारी व किशन नाथ आदि मौजूद रहे।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

 

Check Also

Almora: नामांकन का आखिरी दिन… कांग्रेस, बसपा, यूकेडी, उपपा, बीएमपी के प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

  अल्मोड़ा: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सियासी सरगर्मियां तेज हो गई। चुनाव के प्रथम …