Breaking News
suicide

हिंदी मीडियम स्टूडेंट बोल कर उड़ाते थे मजाक, छात्रा ने किया सुसाइड

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: सरकारी कॉलेज के एक इंजीनियरिंग की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रा को हिंदी मीडियम स्टूडेंट कह कर उसका मजाक उड़ाया जाता था। जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर के श्री गोविंदराम सेकसरिया प्रौद्योगिकी एवं विज्ञान संस्थान (एसजीएसआईटीएस कॉलेज) का है। दीप्ति मंडलोई नाम की छात्रा ने सरोजिनी नायडू गर्ल्स हॉस्टल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने यह दावा एक सुसाइड नोट के आधार पर किया है, जिसमें पीड़िता ने कहा है कि उसने 12वीं कक्षा तक हिंदी मीडियम स्कूल में पढ़ाई की और इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला लेने के बाद कई बार उसका कॉलेज में मजाक उड़ाया गया। पुलिस के मुताबिक, उन्हें एक सुसाइड नोट भी मिला है।

टुकोगंज थाने के टाउन इंस्पेक्टर कमलेश शर्मा ने कहा कि छात्रा ने जो सुसाइड नोट छोड़ा है उसमें लिखा गया है कि वो पहले सेमेस्टर में 5 पेपरों में फेल हो गई है क्योंकि वो अंग्रेजी नहीं समझ सकती और हिंदी मीडियम स्टूडेंट कह कर उसका मजाक उड़ाया जा रहा है।

तबीयत सही होने की बात कहकर छात्रा गुरुवार को क्लास में नहीं गई। बाद में छात्रा का शव पंखे से लटकता हुआ देखा गया। छात्रा के इस आत्मघाती कदम से कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच पड़ा। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना छात्रा के परिजनों को दे दी।

 

हमसे whatsapp पर जुpariva
हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

बिग ब्रेकिंग:: कूड़ेदान से टकराई तेज रफ्तार कार, 3 लोगों की मौत, कई लोग घायल

-मॉर्निंग वॉक पर जा रहे राहगीरों को भी कर ने अपनी चपेट में लिया हल्द्वानी: …