Breaking News

ना हत्या हुई ना सुसाइड किया!, दुल्हा-दुल्हन की मौत की वजह ने सभी को हैरान किया.. जानिए पूरा मामला

सुहागरात की सेज पर नवविवाहित जोड़े की मौत से मचा हड़कंप

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: शादी के अगले दिन ही नवविवाहित जोड़े की मौत का एक चौंकाने वाला सामने आया है। दंपति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मृतकों के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नए जोड़े की मौत ने परिवार को झकझोर कर ​रख दिया

मामला यूपी के बहराइच का है। जहां नवविवाहित जोड़े के घर एक ऐसी घटना घटी जिसने शहनाई की गूंज को अचानक मातमी धुन में बदल दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना कैसरगंज के गोडहिया नंबर 4 गांव निवासी 22 साल के प्रताप यादव ने 20 साल की पुष्पा से शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपति शादी समारोह के 2 दिन बाद अपने कमरे में गए। अगले दिन सुबह काफी देर तक नहीं उठे तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर परिजन चिंता में पड़ गए। बताया जा रहा है कि परिजन किसी तरह दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो दंपति सुहागरात की सजी हुई सेज पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे। यह देख परिजनों की पैरो तले जमीन खिसक गई। जिस घर में शादी की खुशियों का माहौल था वहां चंद मिनटों में मातम पसर गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये वजह

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों पति-पत्नी को एक ही समय में दिल का दौरा पड़ा था। कहा जा रहा है कि कपल को पहले से कार्डियक इश्यूज नहीं हुआ था। दंपति की मौत के पीछे के रहस्य को सुलझाने के लिए दोनों शवों का विसरा लखनऊ में राज्य फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में आगे की जांच के लिए सुरक्षित रखा गया है।

नवविवाहित जोड़े की कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं होने के बावजूद उनकी इतनी कम उम्र में हार्ट अटैक से मौत हैरान करने वाली है। लोग इसे लेकर बेहद हतप्रभ हैं। वहीं हृदयरोग विशेषज्ञों के मुताबिक एक वक्त था जब हार्ट अटैक की समस्या उम्रदराज लोगों को होती थी। लेकिन, पिछले कुछ वर्षों में युवाओं में भी इसके मामले देखने को मिले हैं।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की लग्जरी कार चोरी, पत्नी के नाम पर रजिस्टर, जांच में जुटी पुलिस

  नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय जेपी नड्डा की लग्जरी कार दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके …