Breaking News
Weather news
Weather news

Uttarakhand weather update:: आसमान से अभी और बरसेगी आफत या राहत? जानिए बारिश को लेकर मौसम विभाग का ताजा अपडेट

देहरादून: मौसम ​को लेकर बड़ा अपडेट (Uttarakhand weather update) सामने आया है। उत्तराखंड में बीते दिनों हुई बारिश जहां लोगों के लिए आफत बनकर बरसी। वही, बारिश से लोगों को अब राहत मिलने जा रही है। हालांकि, कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार बने हुए है। जिसको देखते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विभाग के अनुसार उत्तराखंड में अगले हफ्ते तक आमतौर पर सामान्य बारिश की संभावना है। अगले एक सप्ताह तक उत्तराखंड में मौसम (Uttarakhand weather update) की कोई खास एक्टिविटी नहीं होने जा रही है। 11 और 12 जुलाई को उत्तराखंड के कुछ स्थानों में भारी बारिश का दौर बना रह सकता, लेकिन प्रदेश के अधिकतर क्षेत्रों में सामान्य बारिश ही होगी।

मौसम विज्ञान केंद्र, देहरादून(Meteorological Center Dehradun) के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार 13, 14, 15 और 16 जुलाई को मौसम की कोई विशेष एक्टिविटी नहीं होने जा रही है, लेकिन प्रदेश के अधिकतर जिलों में लाइट टू मॉडरेट रेन का अनुमान है। ऐसे में उत्तराखंड के अदरूनी इलाकों में कुछ जगह पर एक घंटे के भारी बारिश होने के आसार है, जिसको देखते हुए येलो अलर्ट घोषित किया गया है। बाकी जिलों में सामान्य बारिश होगी।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …