Breaking News
breaking
breaking news logo

Breaking news:: उत्तराखंड के इन 2 जिलों में कल बंद रहेंगे स्कूल, डीएम ने जारी किए आदेश

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: उत्तराखंड में मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। ऐसे में बच्चों को स्कूल तक पहुंचना किसी चैलेंज से कम नहीं है। इसलिए देहरादून व पिथौरागढ़ में जिलाधिकारी ने स्कूल बंद करने का फैसला लिया है।

उत्तराखंड में बीते 24 घंटे भारी बारिश का दौर जारी है। भारी बारिश के कारण राजधानी देहरादून समेत प्रदेश के कई जिलों में हाहाकार मचा हुआ है। मौसम विभाग की माने तो फिलहाल उत्तराखंड को बारिश से राहत मिलती हुई नजर नहीं आ रही है। मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अगले 48 घंटे का अलर्ट जारी किया है।

वहीं मौसम विभाग के अलर्ट को देखते हुए देहरादून व पिथौरागढ़ जिलाधिकारी ने कल 23 जुलाई मंगलवार को स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों की छुट्टी के आदेश जारी किए है।

बारिश का सबसे ज्यादा असर कुमाऊं के चंपावत और नैनीताल जनपद में देखने को मिल रहा है। इसके अलावा उधमसिंह नगर के साथ ही देहरादून में भी तेज बारिश हुई है। देहरादून के कुछ इलाके में तो बाढ़ जैसे हालात बन गए थे।

 

यहां देखे आदेश-

 

 

 

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …