Breaking News
breaking
breaking

अपडेट: व्यापारी व ठेकेदार मारपीट मामले में क्रास एफआईआर.. महिला से अभद्रता का आरोप

अल्मोड़ा। ठेकेदार व व्यापारी के बीच हुए मारपीट मामले में पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली है। दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली अल्मोड़ा में तहरीर सौंपी गई थी।ठेकेदार पक्ष की ओर से व्यापारी पर महिला से अभद्रता का आरोप भी लगाया गया है।

पहले पक्ष सुधांशु साह की ओर से पुलिस को सौंपी तहरीर में दूसरे पक्ष नरेंद्र साह पर मारपीट करने व उनकी भाभी पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया। जबकि नरेंद्र साह ने भी सुधांशु साह के खिलाफ तहरीर सौंप मारपीट का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें-

Almora (Big breaking): व्यापारी व ठेकेदार के बीच मारपीट.. यह है मामला

कोतवाल अरूण कुमार ने बताया कि सुधांशु साह की तहरीर पर धारा 323, 504, 506 व 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जबकि नरेंद्र साह की तहरीर पर धारा 323, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट के दौरान सुधांशु साह को अधिक चोटे आई है। वह जिला अस्पताल में भर्ती है। जहां उनका इलाज चल रहा है। कोतवाल अरूण कुमार ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार दोनों को सामान्य चोट है। अगर एक्सरे रिपोर्ट में गंभीर चोट होना पाया जाता है तो ​उसके आधार पर धारा में बढ़ोतरी की जाएगी।

व्यापारी पर अभद्रता का आरोप

सुधांशु साह व उनकी भाभी ​रीता साह की ओर से व्यापारी नरेंद्र साह पर अभद्रता का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि नरेंद्र साह द्वारा उनके साथ असभ्य भाषा का प्रयोग किया गया। उन्होंने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह है मामला

मामला आज सुबह करीब 7 बजे का है। नगर के गंगोला मोहल्ला निवासी सुधांशु साह व उनके पड़ोसी नरेंद्र साह के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ मारपीट शुरू कर दी। ​बाद में दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर सौंपी। दोनों के बीच पुरानी रंजिश बताई जा रही है। सुधांशु ठेकदारी तो नरेंद्र बाजार में सरकारी सस्ता गल्ला की दुकान चलाते है।

Check Also

दर्दनाक:: अल्मोड़ा में जंगल की आग में जिंदा जला शख्स, नहीं सुनी किसी ने चीख… मचा हड़कंप

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा में वनाग्नि से जनहानि होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। सोमेश्वर रेंज …