Breaking News
मृतका गीता व उसका बेटा यशपाल, फाइल फोटो
मृतका गीता व उसका बेटा यशपाल, फाइल फोटो

हृदयविदारक घटना:: अल्मोड़ा में सड़क हादसे में मां और उसके पांच साल के बेटे की मौत

अल्मोड़ा: जिले में एक दिल दहना देने वाला सड़क हादसा हुआ है। पिकअप के टायर की चपेट में आने से महिला व उसके पांच साल के मासूम बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद मृतकों के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

यह हृदयविदारक घटना मंगलावर शाम करीब 6:30 बजे की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दन्या के बलसूना, नायल निवासी गीता पत्नी आन सिंह अपने 5 साल के बेटे यशपाल के साथ कुछ दिन पहले अपने मायके गौलीमहर गई हुई थी। मंगलवार को गीता अपने बेटे व अपनी बड़ी बहन ग्राम दुर्गानगर लमगड़ा निवासी कविता फर्त्याल के साथ खरीदारी के लिए लमगड़ा बाजार आई हुई थीं।

शाम को तीनों लोग अपने रिश्तेदार ग्राम ध्यूली धौनी निवासी गोविंद सिंह धौनी के साथ पिकअप वाहन संख्या यूके 01 सीए 1276 में सवार होकर गौलीमहर की ओर जा रहे थे। गौलीमहर से पहले ढलान में अचानक पिकअप वाहन का दरवाजा खुल गया। जिससे गीता व उसका बेटा यशपाल छिटककर बाहर गिर गए और पिकअप के पिछले टायर के नीचे दब गए।

इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मासूम को सीएचसी लमगड़ा पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मां-बेटे की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

थानाध्यक्ष लमगड़ा राहुल राठी ने बताया कि वाहन का दरवाजा खुद खुल गया था या फिर ढलान में वाहन के अनियंत्रित होने के बाद महिला ने दरवाजा खोलकर कूदने की कोशिश की, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

 

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …