Breaking News
Oplus_131072

ईसीएचएस में अव्यवस्थाओं से नाराज पूर्व सैनिकों ने दी आंदोलन की दी चेतावनी, जानिए क्या कहा?

अल्मोड़ा: उत्तराखंड पूर्व सैनिक लीग की बैठक बुधवार को कचहरी बाजार स्थित प्रधान कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक में ईसीएचएस पालिक्लीनिक अल्मोड़ा में डॉक्टरों के नहीं होने समेत अन्य अव्यवस्थाओं को लेकर पूर्व सैनिकों में आक्रोश व्यक्त किया।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि ईसीएचएस में पूर्व में दो डॉक्टर तैनात थे। लेकिन पिछले एक साल से एक चिकित्सक का पद रिक्त चल रहा है। और जो एक चिकित्सक है उन्हें बागेश्वर में भी अपनी सेवाए देनी होती है। जिस वजह से दूर दराज ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले पूर्व सैनिकों, वीरांगनाओं व उनके आश्रितों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

पूर्व सैनिकों ने कहा कि ईसीएचएस में लोकल पर्चे की दवाईयां भी हल्द्वानी से मंगानी पड़ रही है। जिस कारण मरीजों को समय से दवाईयां उपलब्ध नहीं हो पा रही है। उन्होंने व्यवस्थाओं को सुधारने की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

बैठक में संरक्षक दीपक कुमार, अध्यक्ष दिनेश तिवाड़ी, मोहन जोशी, एच सी जोशी, आशीष वर्मा, राजेंद्र शाही, आनंद बिष्ट, पी एस मेहता, सुधीर जोशी समेत कई पूर्व सैनिक मौजूद रहे।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …