Breaking News
Breaking news
Breaking news

कुमाऊं-(बिग ब्रेकिंग): पिकनिक मनाने आए 2 युवकों की तालाब में डूबने से मौत, प्रशासन व पुलिस टीम मौके ​के लिए रवाना

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: कुमाऊं के बागेश्वर जिले से एक दुखद खबर है। पिकनिक मनाने आए दो युवकों की तालाब में डूब गए। दोनों युवकों की मौत की सूचना है। प्रशासन, पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी है।

यह घटना गरुड़ तहसील के मेगडी, पटवारी क्षेत्र पिंगलो की है। नरसिंह मंदिर के निकट तालाब में नहाने के दौरान दो युवक तालाब में डूब गए।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि उन्हें दो युवकों के डूबने की मौखिक सूचना ​प्राप्त हुई। दोनों युवक ग्वालदम से पिकनिक मनाने मेगडी नरसिंह मंदिर के पास आए थे। जहां नहाने के दौरान दोनों तालाब में डूब गए। जिसमें दोनों की मौत होना बताया जा रहा है। दोनों युवकों के शव ग्रामीणों ने तालाब से बाहर निकाल लिए हैं। प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी है। घटनास्थल पहुंचने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

इधर, थानाध्यक्ष बैजनाथ विनीता बिष्ट ने बताया कि दो युवकों के डूबने की सूचना मिली है। पुलिस टीम के साथ वह घटनास्थल के लिए रवाना हो गए है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …