Breaking News

सरसो गांव में मोटर मार्ग का निर्माण कार्य शुरू, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा ने किया शुभारंभ

 

अल्मोड़ाः हवालबाग विकासखंड के ग्राम सरसो में मोटर मार्ग का कार्य शुरू हो गया है। ऐड़ी मंदिर से पुलिस लाईन तक करीब दो किमी बनने वाली सड़क का भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक कैलाश शर्मा ने भूमि पूजन व रिबन काटकर शुभारंभ किया।

कैलाश शर्मा ने कार्यदाई संस्था को निर्माण कार्य में गुणवत्ता व मानक का ध्यान रखने के निर्देश दिए। ग्रामीणो को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार नये आयाम स्थापित कर रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार समाज के हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रही है। हर गांव को सड़क से जोड़ने व वहां पर तमात योजनाओं के माध्यम से गांवों का विकास कर पंचायतों को सशक्त करने का काम किया जा रहा है। गांव में सड़क निर्माण कार्य शुरू होने पर ग्रामीणों ने सरकार व कैलाश शर्मा का आभार जताया।

इस मौके पर ग्राम प्रधान पिंकी बिष्ट, पूर्व प्रधान नवीन बिष्ट, भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष प्रेम सिंह लटवाल, भाजपा मीडिया प्रभारी राजेंद्र बिष्ट, नवीन बिष्ट समेत अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

 

 

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …