Breaking News
Oplus_131072

Almora breaking:: वन रेंजर की कार दुर्घटनाग्रस्त, बड़ा हादसा टला, ऐसे बची दो लोगों की जान

अल्मोड़ा: जिले में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। वन क्षेत्राधिकारी की कार दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से नीचे जा गिरी। गनीमत रही कि कार पेड़ से टकरा गई और वहीं पर रुक गई। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के दौरान वाहन में दो लोग सवार थे।

घटना भैसियाछाना विकासखंड के कनारीछीना की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वन क्षेत्राधिकारी कनारीछीना आशुतोष जोशी अपनी कार संख्या- यूके 01ए 2002 से जिला मुख्यालय की ओर आ रहे थे। उनके साथ वन बीट अधिकारी भूपाल राम भी कार में सवार थे। रेंज कार्यालय से कुछ ही दूरी पर अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। गनीमत रही कि कार कुछ दूरी पर ही पेड़ पर टकराने के बाद वही पर अटक गई।

हादसे के बाद आस पास के लोग घटनास्थल को दौड़े। लोगों ने दोनों को कार से बाहर निकाला। हादसे में वन बीट अधिकारी भूपाल राम के सिर में चोट लगी है। उपचार के लिए उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेराघाट ले जाया गया। जबकि रेंजर आशुतोष जोशी के गर्दन में हल्की चोट लगी है जिसका कनारीछीना में ही उपचार किया गया। दोनों खतरे से बाहर हैं।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …