Breaking News
Death
Death, प्रतीकात्मक फोटो

कोसी बाजार में अचेत अवस्था में मिला शख्स, अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत

अल्मोड़ा। कोसी बाजार में एक व्यक्ति अचेत अवस्था में सड़क किनारे पड़ा मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस के माध्यम से व्यक्ति को बेस अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी सांसे थम गई। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह कोसी बाजार में स्थानीय लोगों को एक अधेड़ सड़क किनारे बेहोशी की अवस्था में दिखाई दिया। लोगों की सूचना के बाद आपातकालीन सेवा 108 मौके पर पहुंची। और अधेड़ को बेस अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी बेस चौकी सुनील सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतक की शिनाख्त भुवन चंद्र कांडपाल 45 वर्ष पुत्र बची कांडपाल, निवासी ग्राम ढैली, थाना अल्मोड़ा के रूप में हुई है। मृतक शराब के नशे का आदी था। पुलिस द्वारा घटना की सूचना देने के बाद मृतक के स्वजन अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई। शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …