Breaking News
Oplus_0

Almora news:: बाइक चोरी करने वाले दो युवक अरेस्ट, पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने क्या कहा?… पढ़ें पूरी खबर

अल्मोड़ा। शहर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। आधी रात को बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार​ किया है। साथ ही चोरी हुई बाइक आरोपियों के पास से बरामद की गई है।

लक्ष्मेश्वर निवासी गोविंद सिंह की बाइक बीते 17 जुलाई की तड़के चोरी हो गई थी। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक बेखौफ होकर लक्ष्मेश्वर खुटकुनी भैरव मंदिर के पास बाइक चोरी की वारदात में देखें जा रहे थे। लॉक तोड़कर चोर बाइक को लेकर वहां से फरार हो गए थे।

पुलिस ने बताया कि 18 जुलाई को बाइक स्वामी गोविंद सिंह ने कोतवाली में तहरीर सौंपी थी। मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। एसएसपी के चोरी के मामले का संज्ञान लेते हुए अधीनस्थों को शीघ्र चोरी का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए।

एसएसपी के निर्देश पर बाइक चोरों की धरकपकड़ के लिए पुलिस टीम गठित की गई। घटना का पर्दाफाश करने में सीसीटीवी फुटेज काफी अहम साबित हुए। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस टीम आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हुई।

कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा ने बताया कि पुलिस टीम के अथक प्रयासों के बाद बाइक चोरी करने वाले दो आरोपियों हर्षित लोहनी उम्र-19 वर्ष पुत्र अनिल लोहनी, निवासी ग्राम दर्शानी पोस्ट गरुड, बागेश्वर और रवि थापा उम्र-18 वर्ष पुत्र शंकर थापा, निवासी टीट बाजार गागरी गोल, बागेश्वर को उल्का मंदिर शैल बैंड से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई बाइक बरामद की गई है।

कोतवाल देउपा ने बताया कि दोनों युवकों ने पूछताछ करने पर बताया कि शौक पूरा करने के लिये उन्होंने यह बाईक चुराई थी।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …