Breaking News
leopard 1
leopard 1

गागर में गुलदार का आतंक, हमले के दौरान बाल-बाल बचा ग्रामीण, जानिए पूरा मामला

गुलदार के आतंक से गांव में दहशत का माहौल, शाम होते ही ग्रामीण घरों में दुबकने को मजबूर

पाटी (चंपावत): पाटी ब्लॉक के दूरस्थ ग्राम पंचायत गागर में पिछले एक माह से गुलदार का आतंक बना हुआ है। गागर बाजार में गुलदार ने एक व्यक्ति पर अटैक करने की कोशिश की। लेकिन शख्स ने किसी तरह अपनी जान बचाई। गुलदार के आतंक से लोगों में भय व्याप्त है। शाम होते ही गांव के लोग घरों के अंदर दुबकने को मजबूर हैं। ग्रामीणों ने वन विभाग को पत्र भेज कर गांव में पिंजरा लगाने की मांग की है।

बीती मंगलवार की रात करीब 8:30 बजे गुलदार आबादी क्षेत्र में घुस आया। गागर के बाजार से गुजर रहे ग्रामीण कमलापति जोशी पर गुलदार ने अटैक करने का प्रयास किया। कमलापति ने गुलदार को झपटते देख लिया और वह पीछे की ओर हट गए। जिससे बाद उन्होंने व आस पास के लोगों ने शोर मचाया तो गुलदार वहां से भाग गया।

ग्रामीण कमलापति ने बताया कि वह किसी तरह गुलदार के अटैक होने से बच गए। वह उस रात गुलदार के भय से रातभर सो भी नहीं पाए। गांव में लगातार बढ़ रही गुलदार के आतंक से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

ग्राम पंचायत गागर में पिछले एक माह में गुलदार कई मवेशियों को अपना निवाला बन चुका हैं। कुछ दिन पूर्व ही गागर से लगे कंडी गांव में गुलदार ने एक बुजुर्ग पर हमला कर घायल कर दिया था। इसके बाद ग्राम पंचायत गागर में भी गुलदार का आतंक बढ़ गया है। ग्रामीणों के मुताबिक, सोमवार की शाम ग्राम पंचायत किमाडे में सड़क पर स्कूटी से जा रहे दो युवकों पर गुलदार ने अटैक करने की कोशिश की। लेकिन युवकों ने स्कूटी की स्पीड तेज कर जान बचाई थी।

ग्रामीणों ने वन विभाग को पत्र भेजकर गांव में वन विभाग की टीम की गश्त कराने और पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

Check Also

breaking

सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP से निष्कासित पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बढ़ी दुष्कर्म की धारा, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता के आरोपी भाजपा से निष्कासित …