Breaking News

पर्वतीय ठेकेदार संघ का ‘ठेकेदार यूनियनों को मिलो, ठेकेदारों को जोड़ो’ कार्यक्रम शुरू, कार्यक्रम के लिए सौंपी जिम्मेदारी

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: प्रांत व मंडल स्तर पर सशक्त व मजबूत संगठन बनाने के लिए पर्वतीय ठेकेदार संघ की ओर से इन दिनों कुमाउं मंडल का भ्रमण कार्यक्रम चल रहा है। ‘ठेकेदार यूनियनों को मिलो, ठेकेदारों को जोड़ो’ कार्यक्रम के तहत अलग—अलग जनपदों में जाकर ठेकेदारों को संगठन से जोड़ा जा रहा है। इसके लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

कुमाऊ मंडल के मुख्य संरक्षक व ठेकेदार यूनियन बागेश्वर के जिलाध्यक्ष हीरा बल्लभ भट्ट व संरक्षक धर्मेंद्र बिष्ट की सहमति के बाद जगदीश चंद्र भट्ट को ‘ठेकेदार यूनियनों को मिलो, ठेकेदारों को जोड़ो’ कार्यक्रम का मुख्य संयोजक व अकरम खान को सह संयोजक बनाया गया है।

इसी क्रम में संयोजक जगदीश चंद्र भट्ट व सह संयोजक अकरम खान द्वारा कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए बागेश्वर व पिथौरागढ़ जनपद में स्थानीय ठेकेदारों के साथ बैठक की गई। इस दौरान स्थानीय ठेकेदारों की समस्याओं को सुना। साथ ही सभी ठेकेदारों से कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। वही, सभी ठेकेदारों को कार्यक्रम का उद्देश्य व आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी गई।

 

 

संयोजक जगदीश चंद्र भट्ट व सह संयोजक अकरम खान ने कहा कि ठेकेदारों के हितों की लड़ाई के लिए उत्तराखंड में सशक्त महासंघ की जरूरत है। एक सशक्त महासंघ तभी खड़ा होगा जब प्रदेश से जनपद तक सभी ठेकेदारों की सहभागिता होगी। ‘ठेकेदार यूनियनों को मिलो, ठेकेदारों को जोड़ो’ कार्यक्रम के पहले पड़ाव में बागेश्वर व पिथौरागढ़ जिलों में कार्यक्रम सफल रहा। जल्द ही कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए नैनीताल जिले के हल्द्वानी में ठेकेदार यूनियन व स्थानीय ठेकेदारों के साथ बैठक की जाएगी। जिसमें रामनगर, रुद्रपुर, काशीपुर, खटीमा, नैनीताल जिले के स्थानीय ठेकेदार शामिल होंगे।

Check Also

अल्मोड़ा में आसमानी आफत, लैंडस्लाइड से आवासीय मकान ध्वस्त, तीन मवेशियों की दबकर मौत, 20 से अधिक सड़कें बाधित  

अल्मोड़ा। जिले में बारिश ने कहर बरपा रखा है। जैंती तहसील में ग्राम पंचायत टिकर …