Breaking News
Oplus_131072

Big breaking:: कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने बेस हॉस्पिटल में की छापेमारी, भारी अनियमिताएं

-एक महीने का सीसीटीवी फुटेज निकाल कर चेक करने के दिए निर्देश 

हल्द्वानी: हल्द्वानी के बेस अस्पताल में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने अचानक छापेमारी की। इस दौरान अस्पताल में डॉक्टरों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। अस्पताल संचालित डायलिसिस सेंटर में भारी अनियमिताएं पाई गई।

डायलिसिस सेंटर में दोनों डॉक्टर नदारद मिले। पूछने पर पता चला कि दोनों डॉक्टरों में से एक डॉक्टर छुट्टी में हैं और एक कहीं बाहर गए हुए है। डायलिसिस सेंटर में छापेमारी के दौरान एक भी सुरक्षाकर्मी नहीं मिला। साथ ही चारों ओर गंदगी और सभी बेड टूटे हुए मिले।

कुमाउं कमीश्नर ने डायलिसिस सेंटर चलाने वाली आउटसोर्स एजेंसी और अस्पताल के पीएमएस को फटकार लगाई। एक महीने का सीसीटीवी फुटेज निकाल कर चेक करने के निर्देश दिए कि डॉक्टर समय पर उपलब्ध रहते हैं या नहीं। कुमाऊं कमिश्नर ने रोजाना डायलिसिस सेंटर का निरीक्षण करने के अधिकारियों को निर्देश दिए।

कुमाउं कमीश्वर दीपक रावत ने कहा कि बेस अस्पताल में 70 मरीज का रोजाना डायलिसिस होता है। और हालात कितने खराब हैं कि मरीज के लिए बेड तक उपलब्ध नहीं है। लिहाजा उन्होंने सख्त निर्देश दिए हैं की व्यवस्थाओं को तत्काल सुधारा जाए और संबंधित एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीजी हेल्थ को रिपोर्ट करने के निर्देश दिए।

Check Also

अल्मोड़ा में आसमानी आफत, लैंडस्लाइड से आवासीय मकान ध्वस्त, तीन मवेशियों की दबकर मौत, 20 से अधिक सड़कें बाधित  

अल्मोड़ा। जिले में बारिश ने कहर बरपा रखा है। जैंती तहसील में ग्राम पंचायत टिकर …