Breaking News
Oplus_131072

Big breaking:: रोडवेज बस की स्टेयरिंग फेल, सांसत में आई 33 यात्रियों की जान, पढ़ें पूरी खबर

-चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टला, यात्रियों ने ली राहत की सांस

चंपावत: उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में आए दिन कोई न कोई समस्या आ जाती है। जिससे यात्रियों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। एक बार फिर यात्रियों से भरी एक रोडवेज बस की स्टेयरिंग फेल हो गई। जिससे यात्रियों की जान पर बन आई। चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को सड़क किनारे चट्टान से टकरा दिया। जिससे बस रूक गई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

ताजा मामला पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चम्पावत से 53 किलोमीटर दूर सूखीढांग का है। शनिवार को उत्तराखंड परिवहन निगम की बस पिथौरागढ़ से बरेली जा रही थी। जिसमें 33 यात्री बैठे हुए थे। अचानक बस की स्टेयरिंग फेल होते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। बस के चालक ने बस को पहाड़ी से टकरा दिया। जिससे सभी यात्रियों की जान बच गई, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक महाप्रबंधक पवन मेहरा ने बताया बस के यात्रियों को रोडवेज की दूसरी बस के जरिए बरेली के लिए रवाना किया गया।

बीते दिनों पिथौरागढ़ डिपो की दिल्ली जा रही एक बस लोहाघाट के पास देवराड़ी बैंड में फेन वेल्ट की खराबी से 3 घंटे तक खड़ी रही। आए दिन रोडवेज बसों के खराब होने और तकनीकी खराबी के चलते दुर्घटनाग्रस्त होने से यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Check Also

अल्मोड़ा में आसमानी आफत, लैंडस्लाइड से आवासीय मकान ध्वस्त, तीन मवेशियों की दबकर मौत, 20 से अधिक सड़कें बाधित  

अल्मोड़ा। जिले में बारिश ने कहर बरपा रखा है। जैंती तहसील में ग्राम पंचायत टिकर …