Breaking News
Oplus_131072

बिग ब्रेकिंग:: गहरी खाई में गिरी कार, पति की मौत, पत्नी घायल

 

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के दौरान कार में पति-पत्नी सवार थे। जिसमें पति की मौत हो गई। जबकि मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसा पौड़ी जिले के लैंसडाउन-जयहरीखाल मोटर मार्ग पर हुआ है। प्राप्त जानाकारी के मुताबिक ग्राम लिंगवाना निवासी हरेंद्र सिंह असवाल पुत्र मेहरबान सिंह अपनी अल्टो कार में सवार होकर जयहरीखाल से लैंसडाउन के लिए निकले थे, तभी झारपानी के पास कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर खाई में गिर गई। जिसमे चालक हरेंद्र सिंह की मौत हो गयी। महिला को बड़ी मुश्किल से गहरी खाई से रेस्क्यू कर निकाला गया। ग्रामीणों और पुलिस की मदद से दोनों को लैंसडाउन कैंट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लैंसडाउन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद अकरम ने मीडिया को बताया कि हादसे के दौरान हरेंद्र सिंह अपनी पत्नी किरन असवाल के साथ कार में सवार थे। उपचार के दौरान हरेंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि पत्नी किरन असवाल को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार के बेस अस्पताल भेजा है।

Check Also

अल्मोड़ा में आसमानी आफत, लैंडस्लाइड से आवासीय मकान ध्वस्त, तीन मवेशियों की दबकर मौत, 20 से अधिक सड़कें बाधित  

अल्मोड़ा। जिले में बारिश ने कहर बरपा रखा है। जैंती तहसील में ग्राम पंचायत टिकर …