Breaking News
breaking
breaking

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: मंदिर में घुसकर पुजारी व उनकी पत्नी पर डंडे से किए ताबड़तोड़ वार, भागकर बचाई जान, मुकदमा दर्ज

 

अल्मोड़ा। मंदिर में घुसकर एक शख्स ने पुजारी व उनकी पत्नी से मारपीट कर दी। हमले के दौरान पुजारी की पत्नी के सिर व माथे पर गंभीर चोटें आई है। उनके सिर पर 9 टांके लगे है। वही, पुजारी के सिर में भी चोट आई है। पीड़ितों ने मारपीट करने वाले शख्स पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह पूरा मामला चौखुटिया थाना क्षेत्र के भूमिया मन्दिर मासी का है। यहां पुजारी नारायणदत्त उपाध्याय पुत्र स्व. शंकरदत्त उपाध्याय ने थाना चौखुटिया में सौंपी तहरीर में बताया कि गुरुवार तड़के बजे मासी बाजार निवासी गिरीशलाल शाह पुत्र स्व. बच्ची लाल शाह चैनल गेट को तोड़कर मंदिर में घुस आया। शोरगुल सुन वह बाहर आए तो आरोपित मंदिर की रजिस्ट्री हो गई है और गद्दी में मैं बैठुंगा जैसी बाते करने लगा। समझाने के बाद वह वहां से चले गया था।

 

 

पुजारी नारायणदत्त उपाध्याय के मुताबिक आरोपित दोबारा 6.45 बजे मंदिर में आया। और वहां मौजूद सभी लोगों से भागने के लिए कहने लगा। जिसके बाद आरोपित ने पुजारी व उनकी पत्नी तारा देवी पर डंडे से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। उन्होंने वहां से भागकर कमरे में छिपकर किसी तरह अपनी जान बचाई। आरोपित उन्हें कमरे में बाहर से कुंडी लगाकर वहां से फरार हो गया।

हमले के दौरान पुजारी नारायणदत्त उपाध्याय व उनकी पत्नी के सिर व माथे में चोटें आई है। उनकी पत्नी के सिर में 9 टांके लगे है। उन्होंने आरोपित पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है।

मासी चौकी प्रभारी बृजमोहन भट्ट ने बताया कि पुजारी नारायणदत्त उपाध्याय की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी ​तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना के बाद मंदिर समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों में काफी आक्रोश है। मंदिर समिति सदस्य लक्ष्मण पटवाल ने पुलिस की ढीली कार्यवाही पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

Check Also

अल्मोड़ा में आसमानी आफत, लैंडस्लाइड से आवासीय मकान ध्वस्त, तीन मवेशियों की दबकर मौत, 20 से अधिक सड़कें बाधित  

अल्मोड़ा। जिले में बारिश ने कहर बरपा रखा है। जैंती तहसील में ग्राम पंचायत टिकर …