Breaking News
dushkarm
dushkarm

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर):: BJP नेता पर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का केस

अल्मोड़ा। भारतीय जनता पार्टी के एक नेता द्वारा 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता करने मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही, घटना के बाद आरोपित भाजपा नेता फरार चल रहा है।

यह घटना बीते 24 अगस्त की शाम करीब 6 बजे की है। जानकारी के मुताबिक सल्ट निवासी 12 वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा व उसका छोटा भाई घर के पास ही सड़क किनारे बकरी चुगा रहे थे। आरोप है कि डंगोला, मौलेखाल निवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष भगवत सिंह बोरा उम्र 42 पुत्र ध्यान सिंह अपनी बाइक से वहां से गुजर रहा था। उसने बाइकर रोककर छात्रा से छेड़खानी करनी शुरू कर दी। नाबालिग ने इसका विरोध किया और फोन के माध्यम से सूचना अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक आरोपित वहां से फरार हो गया।

इस घटना के बाद पीड़िता काफी डर गई थी। जिस वजह से वह एक हफ्ते तक अपने परिजनों को घटना को लेकर पूरी बात नहीं बता सकी। जब उसने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया तो 30 अगस्त यानि शुक्रवार को परिजनों ने राजस्व पटवारी चौकी देवायल में आरोपित के खिलाफ तहरीर सौंपी है। परिजनों ने आरोपित के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।

तहसीलदार सल्ट आबिद अली ने बताया कि तहरीर के आधार पर राजस्व पटवारी चौकी देवायल में आरोपित भगवत सिंह बोरा पुत्र ध्यान सिंह के खिलाफ 7/8 पॉक्सो एक्ट व बीएनएस की धारा 74 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपित फिलहाल क्षेत्र से फरार है।

भाजपा जिलाध्यक्ष रानीखेत लीला बिष्ट ने कहा कि, ‘मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा कुछ होगा तो पार्टी निश्चित रूप से कार्रवाई करेगी। क्योंकि इस तरह की घटनाओं से पार्टी की छवि खराब होती है।

 

Check Also

अल्मोड़ा में आसमानी आफत, लैंडस्लाइड से आवासीय मकान ध्वस्त, तीन मवेशियों की दबकर मौत, 20 से अधिक सड़कें बाधित  

अल्मोड़ा। जिले में बारिश ने कहर बरपा रखा है। जैंती तहसील में ग्राम पंचायत टिकर …