Breaking News
breaking
breaking

Almora(big breaking):: सल्ट में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी BJP नेता गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

अल्मोड़ा। सल्ट ब्लाक में 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ व अभद्रता करने वाले आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष भगवत सिंह बोरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को देर रात कूपी तिराहा, मरचूला के पास से गिरफ्तार किया है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को पहले ही हिरासत में ले लिया था।

एसओ सल्ट मदन मोहन जोशी ने बताया कि आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई थी।

 

ये भी पढ़ें

सल्ट में छात्रा से छेड़छाड़ मामला:: BJP नेता की गिरफ्तारी के लिए सड़कों पर उतरी कांग्रेस, एसएसपी का किया घेराव, आत्मदाह की दी चेतावनी, पढ़ें पूरी खबर

 

यह मामला बीते 24 अगस्त है। बीते शुक्रवार को जब पीड़िता के परिजनों द्वारा पटवारी चौकी देवायल में मुकदमा दर्ज कराया तो यह घटना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी घर के पास सड़क किनारे बकरी चुगा रही थी। इसी दौरान भाजपा के मंडल अध्यक्ष भगवत सिंह बोरा ने उससे छेड़छाड़ व अभद्रता की।

छात्रा से छेड़छाड़ व अभद्रता मामले में सल्ट समेत पूरे कुमाउंभर में कांग्रेस सड़कों पर उतर आई थी। और आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ी थी। कांग्रेस नेताओं ने मामले में पुलिस को आत्मदाह करने तक की चेतावनी दे डाली थी।

Check Also

अल्मोड़ा में आसमानी आफत, लैंडस्लाइड से आवासीय मकान ध्वस्त, तीन मवेशियों की दबकर मौत, 20 से अधिक सड़कें बाधित  

अल्मोड़ा। जिले में बारिश ने कहर बरपा रखा है। जैंती तहसील में ग्राम पंचायत टिकर …