Breaking News
Oplus_131072

Almora:: अब आंचल ब्रांड की बाल मिठाई व चॉकलेट का ले सकेंगे स्वाद, यहां से खरीदें

अल्मोड़ा। आंचल ब्रांड के दूध, दही, घी समेत अन्य उत्पादों के साथ ही लोग अब आंचल बाल मिठाई व चॉकलेट का स्वाद ले सकेंगे। दुग्ध संघ ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। 23 अक्टूबर यानि बुधवार से आंचल के मिल्क बार, एटीएम वैन व एजेंटों के माध्यम से उपभोक्ताओं को बाल मिठाई उपलब्ध हो सकेगी।

दुग्ध संघ के अध्यक्ष गिरीश खोलिया ने मंगलवार को दुग्ध संघ कार्यालय, पातालदेवी में आंचल बाल मिठाई को लांच किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आंचल ब्रांड का हर प्रोडक्ट शुद्ध व पौष्टिक है। बाल मिठाई व चॉकलेट को आंचल के ही शुद्ध घी से तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा बागेश्वर कार्य क्षेत्र में आंचल ब्रांड के सभी उत्पादों की भारी डिमांड है। जिसे देखते हुए किफायती दरों में आंचल ब्रांड की बाल मिठाई भी लोगों को उपलब्ध कराने का फैसला किया गया है। उन्होंने लोगों से आगामी दीपावली पर्व पर आंचल ब्रांड की बाल मिठाई के स्वाद के साथ त्योहार मनाने की अपील की है।

प्रभारी जीएम अरूण नगरकोटी ने बताया कि फिलहाल संस्था अपने कार्यक्षेत्र अल्मोड़ा व बागेश्वर जिले के उपभोक्ताओं को 400 रुपये प्रति किलो की दर पर आंचल बाल मिठाई व चॉकलेट उपलब्ध कराएगी। बाद में डिमांड के अनुसार दूसरे क्षेत्रों में भी बाल मिठाई उपलब्ध कराई जाएगी।

इस मौके पर सहायक निदेशक डेरी लीलाधर सागर, प्रभारी वित्त देवेन्द्र वर्मा, सुरेश बेलवाल, कमला बिष्ट, पीतांबर दत्त, राजेन्द्र कांडपाल, शिव शंकर बौरा, शेर सिंह, राजेन्द्र लटवाल, प्रेम सिंह, पुष्पा तिवाड़ी आदि मौजूद रहे।

Check Also

Doctor

काम की खबर:: मनकोटी मेडिकेयर में 24 को आयोजित होगा निशुल्क हृदय एवं न्यूरो रोग परामर्श शिविर, ये विशेषज्ञ रहेंगे मौजूद

अल्मोड़ा। शहर के लिंक रोड टैक्सी स्टैंड के पास मनकोटी मेडिकेयर में आगामी 24 अक्टूबर …