Breaking News

कुमाऊं में सनसनीखेज वारदात: चचेरे भाई के सिर में दराती से वार कर उतारा मौत के घाट… इस वजह से हुआ था विवाद

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: सीमांत जिले पिथौरागढ़ से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने चचेरे भाई के सिर में दराती से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इस हमले में युवक की मौत हो गई। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को ​गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

मामला पिथौरागढ़ जिले के जौलजीबी कोतवाली क्षेत्र का है। चिफलतारा निवासी नेत्र सिंह पुत्र मथुरा सिंह ने थाना जौलजीबी में दी तहरीर में बताया कि बीते 17 फरवरी को उनके भतीजे हयात सिंह पुत्र अरमा सिंह ने उनके बेटे नारायण सिंह के सिर में दराती(आसी) से हमला किया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

 

तहरीर के आधार पर कोतवाली जौलजीबी में आरोपी हयात सिंह के खिलाफ धारा 302 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। मामले में एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह के आदेश पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तत्काल प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जौलजीबी अशोक कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

मामले में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जौलजीबी अशोक कुमार ने बताया कि मृतक व आरोपी दोनों को शराब पीने के बाद आपस में झगड़ा हुआ। इसी दौरान आरोपी हयात सिंह ने नारायण के सिर में धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत ह गई। उन्होंने बताया कि वारदात के कुछ ही देर बाद आरोपी हयात सिंह को कौली कन्याल पुल, जौलजीबी से दबोच लिया। आरोपी को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जौलजीबी अशोक कुमार, कांस्टेबल हरीश सिंह, दीपक कापड़ी, अशोक कुमार व प्रमोद बसेड़ा आदि शामिल रहे।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

 

Check Also

धौलछीना हादसा अपडेट: हादसे में जान गंवाने वाली महिला व घायलों के नाम सामने आएं, पढ़ें पूरी खबर

-प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को हायर सेंटर रेफर किया, पूजा पाठ के लिए …