Breaking News

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर): छोटी उम्र में बन गया बड़ा तस्कर… पुलिस ने 1 लाख से अधिक की अवैध शराब पकड़ी

अल्मोड़ा: पहाड़ में अब तेजी से नशे का जहर घुल रहा है। पढ़ने लिखने की उम्र में युवा शराब, स्मैक, गांजा, चरस समेत अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहे है। जिले से एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने 21 साल उम्र के एक तस्कर को अवैध शराब के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 1 लाख से अधिक आंकी जा रही है।

नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस को चेकिंग अभियान जारी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 27 फरवरी को धौलछीना थाना पुलिस ने बाड़ेछीना तिराहे पर वाहन संख्या- UK-01-D-0442 अल्टो कार को चेक किया। कार चालक दीपक सिंह नेगी (21) पुत्र किशन सिंह नेगी, निवासी खिरोली, थाना लमगड़ा के कब्जे से 17 पेटी अवैध शराब बरामद की गई। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई शराब की कीमत 1 लाख 15 हजार बताई जा रही है।

थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी बाड़ेछीना की ओर से अवैध शराब कार में भरकर धौलछीना के आस-पास के गांवों में ऊंचे दामों में बेचकर अधिक लाभ अर्जित करने के उद्देश्य से ले जा रहा था। लेकिन चेकिंग के दौरान पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना धौलछीना में आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ​आरोपी को न्यायालय में पेश करने की कार्यवाही चल रही है।

पुलिस टीम में थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार के अलावा एएसआई गोकुल प्रसाद, हेड कांस्टेबल प्रकाश, धीरेन्द्र बड़ाल, कांस्टेबल दिनेश पपोला आदि मौजूद रहे।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल ने किया उपवास, बीजेपी सरकार पर लगाए यह आरोप

अल्मोड़ा। राम सिंह धौनी राजकीय महाविद्यालय, जैंती के विज्ञान संकाय को गुप्तकाशी स्थानांतरित किए जाने …