Breaking News

लिटिल मास्टर चेस: शारदा पब्लिक स्कूल की वर्णिका डालाकोटी बनी चैंपियन, वर्णिका भोज ने पाया दूसरा स्थान

अल्मोड़ा: सातवीं लिटिल मास्टर शतरंज प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में शारदा पब्लिक स्कूल की छात्राओं का दबदबा रहा। विद्यालय की वर्णिका डालाकोटी ने पहला स्थान व वर्णिका भोज ने दूसरा स्थान हासिल किया। जबकि तीसरे स्थान पर रुद्रपुर की छात्रा इश्किा बंगा रही।

 

हल्द्वानी में आयोजित इस प्रतियोगिता के ओपन वर्ग में शारदा पब्लिक स्कूल के छात्र देवाशीष साह, ईशान शर्मा, जागृत कांडपाल ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर स्कूल की प्रधानाचार्य विनीता शेखर लखचौरा ने हर्ष जताया है। साथ ही उन्होंने विजेता छात्राओं को के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है और उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की है।

प्रधानाचार्य विनीता शेखर लखचौरा ने बताया कि बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए विद्यालय प्रतिबद्ध है। पढ़ाई के साथ साथ विद्यालय में कई गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। स्कूल में खेल अकादमी खुल चुका है। जिसमें तैराकी, हॉकी, टेबल टेनिस, शतरंज, फुटबॉल, योगा, ताइक्वांडो आदि गतिविधियां कराई जा रही हैं। इन गतिविधियों में स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा जनपद, राज्य व राष्ट्रीय स्तर तक शानदार प्रदर्शन कर स्कूल व जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि खेल अकादमी में अन्य स्कूलों के छात्र-छात्राएं भी प्रवेश ले सकते है।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

जीआईसी लोधिया में PTA-SMC का हुआ गठन, राजेंद्र व हरीश अध्यक्ष पद पर हुए मनोनीत

अल्मोड़ा: नगर से लगे राजकीय इंटर कालेज लोधिया में विद्यालय प्रबंधन समिति (SMC) तथा शिक्षक-अभिभावक …