Breaking News
Death
Death, प्रतीकात्मक फोटो

संदिग्ध परिस्थितियों में हेड कांस्टेबल की मौत, जांच में जुटी पुलिस

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: संदिग्ध परिस्थितियों में एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। मृतक अपने कमरे में अचेतावस्था में मिले। साथी पुलिसकर्मी उन्हें अस्पताल लाये। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गयी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल रोशन कोहली मसूरी के हैप्पी वाली चौकी पर तैनात थे और शुक्रवार सुबह उनकी से तबीयत खराब थी और वह अपने कमरे में आराम कर रहे थे। शाम को जब वह कमरे से बाहर नहीं आए तो साथ में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनके कमरे खटखटाया तो देखा कि वह अचेत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़े हुए है। जिसके बाद पुलिसकर्मी 108 एंबुलेंस के माध्यम से मसूरी के उप जिला चिकित्सालय अस्पताल लाये। जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है वहीं घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

पुलिस ने बताया कि मसूरी से पहले रोशन कोहली देहरादून नेहरू कॉलोनी कोतवाली में तैनात थे। वह 4 महीने पहले ही मसूरी ज्वाइन किया था। वह मूल रूप् से उत्तरकाशी के रहने वाले थे।

मसूरी के उप जिला चिकित्सालय में तैनात डॉक्टर अरविंद राणा ने बताया कि मौत कैसे हुई फिलहाल इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता लग पाएगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

बेरोजगार संघ का CM आवास कूच, पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की

  देहरादूनः उत्तराखंड बेरोजगार संघ के बैनर तले बेरोजगारों ने शनिवार केा सीएम आवास कूच …