Breaking News
tiger
tiger

कुमाऊं से बड़ी खबर: बाघ ने शख्स को मार डाला, शव की हालत देख कांप गई लोगों की रूह

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: घास काटने जंगल गए एक शख्स को बाघ में मार डाला। सूचना पर वन विभाग टीम घटना स्थल पहुंची। करीब 10 राउंड फायरिंग करने के बाद बमु‌श्किल बाघ शव छोड़कर भागा। युवक का क्ष‌त-विक्षत शव बरामद कर लिया गया है।

घटना उधम सिंह नगर जिले के खटीमा के सुरई रेंज का है। हल्दी घेरा गांव निवासी 35 वर्षीय केवल सिंह पुत्र स्व.अमर सिंह अपने तीन साथियों के साथ सुरई रेंज के कंपार्टमेंट संख्या 47 में घास काटने गया हुआ था। इसी दौरान अचानक बाघ ने केवल पर हमला कर दिया। जिसके बाद बाघ उसे घसीटता हुआ जंगल की ओर ले गया। यह देख उसके साथी दहशत में आ गए। बाघ के हमले से अन्य साथी घबरा गए साथी युवकों ने घटना की सूचना नजदीकी वन चौकी पर तैनात कर्मियों एवं परिजनों को दी। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची वन विभाग की टीम ने बख्तरबंद ट्रैक्टर से जंगल में युवक की तलाश शुरू की।

टीम ने घटना स्थल पर लगभग 10 राउंड फायरिंग करने के बाद बुमश्किल बाघ के भागने पर युवक के शव को बरामद किया। बाघ ने युवक का एक हाथ पूरी तरह से खा लिया था। उसकी गर्दन पर भी गहरे जख्म थे।

वन विभाग टीम ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …