Breaking News

अल्मोड़ा: धरने पर बैठे डॉक्टरों को उक्रांद का समर्थन, कहा- तबादले निरस्त नहीं हुए तो करेंगे अनशन

अल्मोड़ा: मेडिकल कॉलेज में तबादले के विरोध में सीनियर रेजि​डेंट डॉक्टरों का धरना जारी है। शुक्रवार को उत्तराखंड क्रांति दल के जिलाध्यक्ष दिनेश जोशी व विधानसभा प्रभारी भानु प्रकाश जोशी ने धरना स्थल पहुंचकर डॉक्टरों को अपना समर्थन दिया।

इस दौरान यूकेडी जिलाध्यक्ष दिनेश जोशी ने कहा कि अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में पहले से फैकल्टी की भारी कमी है। बावजूद इसके सरकार ने एक साथ 12 बॉंडधारी चिकित्सकों को पिथौरागढ़ स्थानांतरण कर दिया। जो जनता के साथ अन्याय है। डॉक्टरों के अभाव में बेस अस्पताल में व्यवस्थाएं चरमरा गई है, मरीज परेशान है। लेकिन सरकार एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में डॉक्टरों को ट्रांसफर कर हर जगह जनता से वाहवाही लूट रही है।

जोशी ने धरने पर बैठे डॉक्टरों को आश्वासन दिया कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो उक्रांद बेस हॉस्पिटल के गेट पर बैठकर अनशन करेगी।

विधानसभा प्रभारी भानु प्रकाश जोशी ने कहा कि मेडिकल कॉलेज से 12 डॉक्टरों का तबादला कर सरकार ने यह संदेश दिया है कि सरकार को जनता की कोई परवाह नहीं है। सरकार सिर्फ अपनी पीठ थपथपा रही है।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …