Breaking News
suicide

बिग ब्रेकिंग: महिला ने पंखे में फंदा बनाकर किया सुसाइड, ये बतायी जा रही वजह

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के डाकपत्थर पुलिस चौकी के अंतर्गत शिवपुरी में एक महिला ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए उपजिला चिकित्सालय विकासनगर की मोर्चरी में रखवा दिया। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा।

पुलिस के अनुसार को शिवपुरी डाकपत्थर निवासी शकुंतला देवी (45) पत्नी परमेश तोमर ने मानसिक तनाव के कारण अपने घर के पंखे में चुन्नी डालकर खुदखुशी कर ली। आस पास लोगों से मिली जानकारी के अनुसार महिला का पति परमेश तोमर 9 मार्च को चकराता काम पर गया था। महिला के साथ उसके दो बेटे निखिल व कृष साथ रहते थे।

रविवार कृष देहरादून व निखिल नानी के घर शिवपुरी गया था। जब निखिल देर शाम घर आया तब कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी देर तक मां को आवाज लगाने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो निखिल ने पड़ोस के लोगों को बुलाया। जिनकी मदद से दरवाजा खोला गया। अंदर देखा तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गयी। शंकुतला देवी पंखे के हुक से लटक रही थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मौके पर बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई की।

कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि महिला के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। आसपास के लोगों व बच्चों से पूछताछ करने पर पता चला कि महिला मानसिक तनाव में रहती थी। जिसके चलते उसने आत्महत्या की है।

 

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

अल्मोड़ा-(बड़ी खबर):: अराजक तत्वों ने शिक्षा के मंदिर में लगाई आग, ग्रामीणों की सूझ-बूझ से टला बड़ा हादसा, जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा। स्कूल शिक्षा का पवित्र मंदिर माना जाता है। जहां देश के भविष्य का निर्माण …