Breaking News

ब्रेकिंग: अचानक पहाड़ी से आया मलबा व बोल्डर… एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत, 2 लोग घायल

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: गंगोत्री हाईवे पर हुए भूस्‍खलन की चपेट में आकर एक व्‍यक्ति की मौत हो गई है। जबकि दो व्यक्ति मलबे में दबने से गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात को गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुराना धरासू और धरासू बैंड के बीच कटिंग का कार्य चल रहा था। जहां पर एक पोकलेन मशीन द्वारा सड़क के ऊपर रैम बनाकर कटिंग का कार्य किया जा रहा था तथा एक मशीन द्वारा कटिंग से निकला मलबा डंपर में लोड किया जा रहा था

अचानक पहाड़ी से मलबा आया। बड़े-बड़े बोल्डर और मलबा दो पोकलेड मशीन व एक डंपर के ऊपर गिर गया। इस दौरान सड़क पर खड़े डंपर चालक महेश नेगी पुत्र लक्ष्मीचंद, उम्र 42 वर्ष, निवासी- ग्राम झाला, थाना हर्षिल, जिला उत्तरकाशी व ठेकेदार संजय चौधरी पुत्र शीशपाल, उम्र 44 वर्ष, निवासी-नियाजपुर, जिला हापुड, उत्तर-प्रदेश भी मलबे में दब गए। जबकि साइड इंचार्ज सिकंदर पुत्र मेहताब सिंह, उम्र 28 वर्ष, निवासी- मुजफ्फरपुर, बिहार के पत्थर लगने के कारण वह सड़क से नीचे खाई में गिर गया।

एसडीआरएफ की सहायता से मलबे में दबे हुए व्यक्तियों को निकाला गया और खाई में गिरे व्यक्ति को रेस्क्यू किया गया। सीएचसी चिन्यालीसौड़ में साइड इंचार्ज को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दियाया। जबकि ठेकेदार व डंपर चालक घायल व्यक्तियों का सीएचसी चिन्यालीसौड़ में उपचार चल रहा है।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

प्रभारी खंड शिक्षा अधिकारी ने कई विद्यालयों का किया औचक निरीक्षण, चाक-चौबंद मिली व्यवस्थाएं

अल्मोड़ा: प्रभारी खंड शिक्षा अधिकारी, भैंसियाछाना धीरेन्द्र कुमार पाठक द्वारा गुरुवार को अटल उत्कृष्ट राजकीय …