Breaking News

Almora: धूमधाम से मनाया गया सरस्वती शिशु विद्या मंदिर नृसिंहबाड़ी का वार्षिकोत्सव

विद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया शुरू

अल्मोड़ाः नगर के सरस्वती शिशु विद्या मंदिर, नृसिंहबाड़ीमें वार्षिकोत्सव समारोह और परीक्षाफल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान स्कूल के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

विद्यालय के प्रधानाचार्य मदन मोहन काण्डपाल ने विद्यालय के वार्षिक क्रियाकलापों का विस्तार पूर्वक विवरण प्रस्तुत किया। अपने संबोधन में कांडपाल ने कहा कि विद्यालय परिवार विद्यार्थियों के बेहतर भविष्य के लिए सदैव प्रयासरत रहता है, जिसका परिणाम यह है कि इस विद्यालय के कई पूर्व छात्र आज अच्छे पदों पर कार्यरत हैं। उन्होने विद्यालय में अगले शैक्षिक सत्र में प्रवेश प्रारंभ होने की भी जानकारी दी।

विद्यालय के प्रबन्धक रणजीत सिंह भंडारी ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि लगन व कठिन परिश्रम से अच्छा भविष्य बनता है और सभी को सदैव मेहनत करनी चाहिए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता सेवानिवृत प्रधानाचार्य कृपाल सिंह नयाल व विद्यालय अध्यक्ष सुदर्शन सिंह बिष्ट ने की। संचालन विद्यालय के आचार्य दीपक ने किया।

कार्यक्रम में राजेन्द्र सिंह बिष्ट, रणजीत सिंह भड़ारी, डा० इन्द्रप्रभा जोशीए अतुल शाह, आचार्य विजय गैरोलाए दीपक, कविता, गीता, हेमा जोशी समेत अभिभावक एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।

Check Also

जीआईसी लोधिया में PTA-SMC का हुआ गठन, राजेंद्र व हरीश अध्यक्ष पद पर हुए मनोनीत

अल्मोड़ा: नगर से लगे राजकीय इंटर कालेज लोधिया में विद्यालय प्रबंधन समिति (SMC) तथा शिक्षक-अभिभावक …