Breaking News

‘अनर्गल बयानबाजी से बचें’, congress नेता दीपक की पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नसीहत

कहा- अनर्गल बयानबाज़ी से पार्टी संगठन हो रहा कमजोर

रामनगर: अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मीडिया में गुटबाजी को बढ़ावा देने वाली बयानबाजी को तुरंत रोके जाने की मांग करते हुए ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व महामंत्री ने सभी से अपनी राय पार्टी फोरम पर रखने की अपील की।

बुधवार को प्रेस को जारी एक बयान में पार्टी नेता दीपक भट्ट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जो भी अनर्गल बयानबाजी करके पार्टी संगठन को कमजोर कर रहे हैं, उससे कार्यकर्ताओं में हताशा का विस्तार होगा। पूर्व नेता प्रतिपक्ष व पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विधायक प्रीतम सिंह की बयानबाजी पर घोर निराशा व्यक्त करते हुए भट्ट ने कहा कि जब ये लोग पदों पर थे तब पार्टी में अनुशासन की बात करते हुए सभी को अपनी बात रखने के लिए पार्टी फोरम में जाने की बात करते थे। लेकिन आज वह खुद अपनी ही उन बातों को अपने ऊपर लागू नहीं कर रहे हैं।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ की बयानबाजी को भी अनुशासनहीनता की श्रेणी में बताते हुए भट्ट ने कहा कि बेहड़ पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। कम से कम उन्हें अपनी बात पार्टी फोरम में रखनी चाहिए। बाहर होने वाली बयानबाज़ी से पार्टी संगठन कमजोर हो रहा है।

भट्ट ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से उत्साहित पार्टी कार्यकर्ता पार्टी के सांगठनिक ढांचे को बूथ स्तर तक मजबूत करने के काम में जुटे हैं। ऐसी बयानबाजी से कर्मठ कार्यकर्ताओं में हताशा का माहौल बनता है। 2024 लोकसभा और निकाय चुनाव की तैयारी में जुटे कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाए रखने के लिए पार्टी हाईकमान को अपने स्तर से इस तरह की बयानबाज़ी को गम्भीरता से लेने की जरूरत है।

 

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …