Breaking News

दिल दहला देने वाला सड़क हादसा… ट्रक व कार की भिड़ंत में दंपती, भाई-बहन व 2 मासूमों की मौत

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: शादी समारोह में शामिल होने उत्तराखंड से यूपी जा रहे एक एक परिवार के 6 लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 5 व 6 वर्षीय दो मासूम भी शामिल है। रूह को कंपा देने वाले इस हादसे से पूरा इलाका सहम उठा। मृतकों के स्वजनों में चीख पुकार मची है। एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से मृतकों के गांव में मातम पसरा हुआ है।

देवरिया जिले के श्रीरामपुर थानाक्षेत्र के बंकुल गांव के रहने वाले 25 वर्षीय सोनू गोंड पुत्र पारस गोंड उत्तराखंड के लालकुंआ में पेपरमिल में काम करते थे। 15 अप्रैल को उनके ससुराल में शादी समारोह है, जिसमें शामिल होने के लिए वह अपनी कार से पूरे परिवार के साथ घर के लिए रवाना हुए। कार सोनू चला रहे थे। जबकि उनकी पत्नी 22 वर्षीया सुजावती देवी, भाई 18 वर्षीय रवि, 11 वर्षीय बहन खुशी, 6 वर्षीय पुत्री रुचिका, 5 वर्षीय पुत्र दिव्यांशु कार में बैठे थे।

शनिवार देर रात 2:30 बजे देवरिया (उत्तर प्रदेश) अपने गांव पहुंचने से पहले श्रीदत्तगंज हाईवे पर कार चालक को झपकी आ गई। जहां कार अज्ञात वाहन से टकरा गई, जिससे कार में सवार सभी 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयां

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने कार में फंसे खून से लथपथ सभी 6 लोगों को काफी मशक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक सभी की सांसे थम चुकी थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोनू गोंड का परिवार नैनीताल जिले के बिुदखत्ता वीआईपी गेट में रहता था। एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के बाद बिंदुखत्ता क्षेत्र में शोक की लहर है।

 

हमसे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/IZeqFp57B2o0g92YKGVoVz

हमसे यूट्यूब पर जुड़ें

https://youtube.com/channel/UCq06PwZX3iPFsdjaIam7DiA

Check Also

कुमाउं में बड़ा सड़क हादसा, पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, मची चीख-पुकार

-हादसे की जांच में जुटी पुलिस, घायलों की स्थिति गंभीर   नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल …