Breaking News
police
police

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, IPL में सट्टा लगाते 6 सटोरिये दबोचे…. साढ़े 7 लाख से अधिक की रकम बरामद

कोर्ट पेशी के बाद आरोपियों को भेजा जेल

देहरादून: आईपीएल शुरू होते ही सट्टेबाजी शुरू हो गई है। सटोरियों पर पुलिस पैनी नजर बनाए हुए है। इसी क्रम में देहरादून के रायपुर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने आईपीएल मैच में आनलाईन सट्टा लगाने वाले तीन मुख्य बुकी सहित 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया हैं।

एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों के विभिन्न बैकों के 5 खातो में सट्टे के कुल 7 लाख 65 हजार रूपये बरामद हुए है। जिन्हें फ्रीज करा दिया गया है। साथ ही सट्टे में प्रयुक्त 9 मोबाइल फोन को भी पुलिस ने सीज कर दिया है।

आरोपितों की पहचान इरशाद खान निवासी भगत सिंह कॉलोनी रायपुर, सलीम निवासी इंद्र रोड, आसिफ निवासी इन्द्र रोड डालनवाला, शोएब निवासी भगत सिंह कॉलोनी, वसीम निवासी अधोईवावाला और योगेश वर्मा निवासी चंदन नगर के रूप में हुई है।

एसएसपी ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि रायपुर स्थित लक्ष्मी देवी स्कूल से पहले रोड़ के किनारे एक घर में कुछ लोग आईपीएल मैच में आँनलाईन सट्टा लगा रहे है। सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर द्वारा सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Check Also

ADR report

ADR की रिपोर्ट में खुलासा, राज्यसभा चुनाव के 36 फीसदी उम्मीदवारों का क्रिमिनल रिकॉर्ड, इतने अरबपति

नई दिल्ली: चुनाव से जुड़े तथ्यों का अध्ययन करने वाली संस्था- एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स …