Breaking News

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग): मायके आई नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान… 10 दिन पहले हुई थी शादी

अल्मोड़ा: जिले में एक नवविवाहिता ने शादी के महज 10 दिन बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नवविवाहिता के इस आत्मघाती कदम के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, फिलहाल इसके कारण स्पष्ट नहीं हो सके है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नाग गांव निवासी मनीषा उम्र 23 वर्ष का विवाह बीते 10 मई को मुरादाबाद निवासी नंदन सिंह के साथ हुआ था। विवाहित जोड़ा एक दिन पहले मुरादाबाद से नाग गांव आया था। शादी के बाद पहली बार मायके पहुंची बेटी की खुशी में परिजन खुश थे। लेकिन शुक्रवार की रात्रि किसी समय मनीषा ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगा लिया। परिजनों ने उसे फंदे पर लटका हुआ देखा। आनन-फानन में उसे उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर ले गए। जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय नेगी ने बताया है कि रात करीब 11 बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली। मौत के कारण अज्ञात है। पंचायतनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़ें
हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

अल्मोड़ा घनेली हादसा अपडेट: मृतक की हुई शिनाख्त, कैंटर चालक फरार… पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: अल्मोड़ा-ताकुला मोटर मार्ग में घनेली के पास हुए सड़क हादसे में जान गंवाने …