Breaking News

अल्मोड़ा-(बिग ​ब्रेकिंग): हाईवे व एलआर साह लिंक मार्ग में भरभराकर गिरे पेड़.. बाल बाल बचा ट्रक

– पेड़ गिरने के डेढ़ घंटे बाद भी नहीं पहुंची आपदा, पुलिस व फायर की टीमें

अल्मोड़ा: शनिवार देर शाम मौसम ने अचानक करवट बदल ली। तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। अल्मोड़ा-ताकुला नेशनल हाईवे में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। तेज हवा चलने से विशालकाय पेड़ भरभराकर अचानक हाईवे में गिर गया। वही, सड़क किनारे खड़ा ट्रक पेड़ की चपेट में आने से बाल बाल बच गया। गनीमत रही कि हाईवे में कोई अन्य वाहन पेड़ की चपेट में नहीं आया।

अल्मोड़ा-ताकुला नेशनल हाईवे में कालीमठ कस्बे में शनिवार को तेज हवा से एक पेड़ सड़क पर गिर गया। कालीमठ में अपना होटल संचालित करने वाले कोटयूड़ा के सरपंच महेंद्र बिष्ट ने बताया कि घटना के दौरान कोई वाहन हाईवे से नहीं गुजर रहा था। ऐसे में एक बड़ी अनहोनी होने से टल गई। उन्होंने बताया कि एक ट्रक जो सड़क किनारे खड़ा था। वह भी पेड़ की चपेट में आने से बाल बाल बच गया।

पेड़ गिरने से हाईवे में काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा। सूचना के काफी देर बाद भी आपदा, पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर घटनास्थल नहीं पहुंची तो दुकानदारों व ट्रक चालकों ने खुद ही मोर्चा संभालते हुए कुल्हाड़ी से पेड़ को काटकर सड़क किनारे किया। जिसके बाद हाईवे में यातायात वाहनों का आवागमन शुरू हुआ।

बारिश व आंधी से एलआर साह लिंक मार्ग में बीच सड़क पर गिरा पेड़

एलआर साह लिंक मार्ग में बीच सड़क पर गिरा पेड़

शनिवार शाम तेज आंधी व बारिश आफत बनकर सामने आई। एलआर साह लिंक मार्ग में मोर्चरी के पास आंधी से पेड़ बीच सड़क पर गिर गया। ​इस लिंक मार्ग से काफी संख्या में दोपहिया व चौपहिया वाहन चालक आवागमन करते है। गनीमत रही कि पेड़ गिरने के दौरान कोई वाहन उसकी चपेट में नहीं आया। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना के करीब डेढ़ घंटे से अधिक तक आपदा, फायर व पुलिस टीमें घटनास्थल में नजर नहीं आई। इस दौरान कई दोपहिया वाहन चालक खतरा मोल लेकर पेड़ के नीचे से वाहनों को निकालकर आवागमन करने लगे।

 

 

हमसे whatsapp पर जुड़ें
हमसे youtube पर जुड़ें

 

 

 

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …