Breaking News

Swimming competition: शारदा ​पब्लिक स्कूल में 2 दिवसीय तैराकी प्रतियोगिता शुरू, ​खिलाड़ियों में दिखा जबर्दस्त उत्साह

अल्मोड़ा: नगर के शारदा पब्लिक स्कूल में सोमवार से इंटर स्कूल तैराकी प्रतियोगिता का आगाज हो गया है। दो दिवसीय इस प्रतियोगिता में 70 से अधिक खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं। तैराकी प्रतियोगिता के पहले दिन खिलाड़ियों में जबर्दस्त उत्साह नजर आया।

मुख्य अतिथि पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी राजेश बिष्ट व प्रधानाचार्य विनीता शेखर लखचौरा ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर प्रतियोगिता का शुभांरभ किया।

मुख्य अतिथि राजेश बिष्ट द्वारा शारदा पब्लिक स्कूल द्वारा छात्र छात्राओं के बौद्धिक विकास, शारीरिक व मानसिक विकास के लिए लगातार आयोजित किए जा रही रचनात्मक व अन्य गतिविधियों के लिए स्कूल प्रबंधन की सराहना की। उन्होंने कहा निश्चित ही स्कूल का यह प्रयास छात्र छात्राओं के सर्वांगीण विकास में मिल का पत्थर साबित होगा।

विद्यालय की प्रधानाचार्य विनीता शेखर लखचौरा ने कहा कि तैराकी प्रतियोगिता को लेकर प्रतिभागी खिलाड़ियों में काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि पहले दिन जूनियर कक्षाओं के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। प्रतियोगिता के दूसरे दिन यानि मंगलवार को सीनियर कक्षाओं के खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा ​लेंगे।

यह प्रतियोगिता तैराकी प्रशिक्षक रूपाली चौधरी के दिशा निर्देशन में आयोजित की जा रही है।

इस मौके पर अनीता पवार, हेम तिवारी, रोहित अधिकारी, दानिश आलम समेत स्कूल के सभी शिक्षक शिक्षिकाएं व अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

 

हमसे whatsapp पर जुड़ें
हमसे youtube पर जुड़ें

 

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …