Breaking News

कोसी बैराज में कूदकर युवक ने की आत्महत्या, जेब से मिला सुसाइड नोट

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: 30 वर्षीय एक युवक ने कोसी बैराज में कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक के इस आत्मघाती कदम से बैराज में तैनात कर्मचारियों में हड़कंप मच पड़ा। आनन फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। बामुश्किल युवक को बैराज से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतके के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

रामनगर स्थित कोसी बैराज के गेट नंबर 10 से एक युवक ने बैराज में छलांग लगा दी। वहां डयूटी में तैनात कर्मचारियों ने युवक को कूदते देख लिया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस व गोताखोरो ने काफी मशक्कत के बाद युवक को बैराज से बाहर निकाला। जिसके बाद उसे अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें

UBSE Result: 12वीं के पास पर्सेंटेज में अल्मोड़ा ने मारी बाजी… जिले में फिसला

 

मृतक के जेब से मिले कागजात में उसकी पहचान अनिल कुमार (30) पुत्र दयाकिशन निवासी कमोला धमोला, थाना कालाढूंगी, जिला नैनीताल के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी।

प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या

पुलिस ने शव की तलाशी ली तो उसके जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें प्रेम प्रसंग के चलते यह कदम उठाने की बात सामने आई है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि सुसाइड नोट से पता चलता है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़ें
हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …