Breaking News
संदीप सिंह भंडारी, मृतक जवान] फाइल फोटो
संदीप सिंह भंडारी, मृतक जवान, फाइल फोटो

कुमाऊं के लाल का सिक्किम में निधन, 2 मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: भारत-चीन सीमा पर पेट्रोलिंग के दौरान आईटीबीपी के एक जवान का निधन हो गया। वह मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट के रहने वाले थे। जवान के निधन की सूचना मिलने के बाद उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। साथ ही गांव में मातम पसरा हुआ है।

गंगोलीहाट खेतीगांव ज्वाल के रहने वाले आईटीबीपी जवान 38 वर्षीय संदीप सिंह भंडारी सिक्किम में भारत-चीन सीमा पर तैनात थे। जानकारी के मुताबिक पेट्रोलिंग के दौरान संदीप सिंह की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जहां आईटीबीपी के जवान को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका निधन हो गया। आईटीबीपी के अधिकारियों ने संदीप के निधन की जानकारी उसके छोटे भाई भरत सिंह भंडारी को दी।

संदीप सिंह भंडारी 13वीं बटालियन में तैनात थे। वह इन दिनों सिक्किम में भारत-चीन सीमा पर तैनात थे।

ग्राम प्रधान दीपा भंडारी ने बताया कि मृतक जवान के दो विवाह थे. पहली पत्नी नीतू भंडारी की मौत के बाद उसने गरिमा देवी से विवाह किया। दोनों से एक-एक बेटा आर्यन (10) और रुद्राक्ष भंडारी (4) हैं, जो वर्तमान में देहरादून में रहते हैं।

दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

ग्राम प्रधान दीपा भंडारी ने बताया कि मृतक जवान के दो विवाह थे। पहली पत्नी नीतू भंडारी की मौत के बाद उसने गरिमा देवी से विवाह किया। दोनों से एक-एक बेटा आर्यन (10) और रुद्राक्ष भंडारी (4) हैं, जो वर्तमान में देहरादून में रहते हैं। इस दुखद घटना के बाद जवान की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़ें
हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक लेंगे हिस्सा, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …