Breaking News

कुमाऊं: ‘मैंने जहर खा लिया, मेरे बेटे का ख्याल रखना’… शिक्षिका ने किया सुसाइड

सुसाइड करने से पहले पति, स्वजनों व दोस्त को किये मैसेज

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक शिक्षिका ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। यह आत्मघाती कदम उठाने से पहले मृतका ने अपने पति, दीदी व महिला दोस्त को व्हाट्सअप पर मैसेज किये। जिसमे उसने कहा कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया है उसके डेढ़ साल के बेटे का ध्यान रखना। इधर महिला के मृतका के मायके पक्ष वालो ने ससुरालियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक धार बिठौरिया हरिपुर नायक निवासी 26 वर्षीय गीतांजलि देवपा पुत्री मनोहर सिंह देवपा व्हाइट हॉल स्कूल में शिक्षिका थी। 2 वर्ष पहले उसकी शादी मल्ला लोहरियासाल मुखानी निवासी अभिनव मेहरा के साथ हुई थी। गीतांजलि की डेढ़ साल का बेटा है।

गीतांजलि ने स्कूल में साथी शिक्षिका से अपना दर्द साझा किया। यहां से बहन दीक्षा के घर पहुंची। वहां से पति कई फोन किए लेकिन जवाब नहीं मिलने पर वह बहन के घर से चली गई। करीब पौने 4 बजे गीतांजलि का फोन आने पर उसकी सहेली कार से अपने दोस्त के साथ फतेहपुर के जंगल पहुंची तो वह बेसुध मिली। गीतांजलि को अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद मायके पक्ष ने ससुरालियों और पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। कहा कि गीतांजलि की मौत की वजह ससुरालियों की प्रताड़ना है। हालांकि मायके पक्ष ने मुखानी पुलिस को तहरीर नहीं दी है। मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोहरा का कहना है कि तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

 

हमसे whatsapp पर जुpariva
हमसे youtube पर जुड़ें

 

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …