Breaking News

Bageshwar road accident update: ड्राइवर की इस छोटी सी भूल की वजह से हुआ जानलेवा हादसा… जानिए दुर्घटना की वजह

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: वाहन एक बहुत बड़ी सुविधा है और आत्मनिर्भरता का साधन भी। वाहन चलाते वक्त छोटी-छोटी गलतियां जानलेवा साबित हो सकती है। ड्राइविंग में छोटी-छोटी गलतियों से बचकर अकाल मौतों को टाला जा सकता है।

बागेश्वर-गिरेछीना मोटर मार्ग स्थित नैलगाड़ के पास हुए वाहन दुर्घटना में चालक की छोटी सी भूल स्वयं उसके व वाहन में सवार 2 अन्य लोगों के लिए मौत की वजह बन गई। पुलिस के मुताबिक फिलहाल इस सड़क हादसे की जो वजह सामने निकल कर आई है वह पिकअप चालक को नींद की झपकी आना है। बताया जा रहा है कि पिकअप में सवार सभी 6 लोग रामपुर जिले के स्वार निवासी हैं। बेरीनाग में आयोजित होने वाले मेले में शामिल होने जा रहे थे। उनके पास कॉस्मेटिक का सामान था। नैलगाड़ के पास चालक को अचानक नींद की झपकी आई और अगले चंद सेकेंड में वाहन असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

ये भी पढ़ें

Big breaking: कुमाऊं में यहां हुआ बड़ा हादसा, वाहन दुर्घटना में 3 की मौत 3 घायल

 

कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि वाहन में सवार 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि एक युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वही, तीन अन्य घायलों को भी गंभीर चोटें हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। हादसे की जांच की जा रही है।

मृतक-

इरशाद अहमद, असलम व साजिद

घायल-

जेहरान खान, आकाश, सुलेमान

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Almora breaking:: कोसी नदी में दो युवकों की डूबकर मौत, एक हफ्ते पहले हुई थी शादी

अल्मोड़ा: कोसी नदी में गहराई का सही अंदाजा न होने से दो जिंदगियां खत्म हो …