Breaking News
Death
Death, प्रतीकात्मक फोटो

अल्मोड़ा बीच बाजार में पूर्व सैनिक को आया हार्ट अटैक, मौत

अल्मोड़ा: खरीदारी करने बाजार आये एक 70 वर्षीय पूर्व सैनिक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बीच बाजार उन्हें हार्ट अटैक आया। स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम किरड़ा, ताकुला निवासी आनंद सिंह(70) पुत्र नारायण सिंह घर से खरीदारी करने जिला मुख्यालय आये थे। दोपहर करीब 1 बजे लोहे शेर बाजार के पास मच्छी मार्केट की गली में अचानक मूर्छित होकर गिर पड़े। स्थानीय दुकानदार व अन्य लोग तुरंत उन्हें अस्पताल लाए। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

अस्पताल से पीआई प्राप्त होने के बाद धारानौला चौकी इंचार्ज दिनेश परिहार मौके पर अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने तत्काल घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। परिजनों के अस्पताल पहुंचने के बाद पंचायतनामा की कार्यवाही की गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया।

धारानौला चौकी इंचार्ज दिनेश परिहार ने बताया कि मृतक हृदय संबधी बीमारियों से ग्रसित थे। इससे पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ चुका था। चिकित्सको की जांच में प्रथम दृष्टया मौत का कारण हार्ट अटैक से होना प्रतीत हो रहा है। मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम होगा।

गौरतलब है कि बीते 8 जून को उपचार के जिला अस्पताल पहुंचे एक व्यक्ति का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …