Breaking News

बड़ी खबरः PM मोदी आ सकते हैं जागेश्वर… जानिए सीएम धामी ने क्या कहा

अल्मोड़ाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जागेश्वर धाम आ सकते है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इसका खुलासा किया है। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जागेश्वर धाम आने की इच्छा जताई है।

दरअसल, 9वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर जागेश्वर मंदिर पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, ‘प्रधानमंत्री ने स्वयं जागेश्वर आने की इच्छा प्रकट की है, बाबा जागेश्वर की महिमा से वह भली भांति परिचित है। हम सबका प्रयास रहेगा कि बाबा जागेश्वर उन्हें (प्रधानमंत्री) भी बुलाए।’

सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड से खासा लगाव रहा है। केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के बाद उत्तराखंड में करोड़ों रूपये की योजनाएं मंजूर हुई है। प्रधानमंत्री ने यह दशक को उत्तराखंड का दशक करार दिया है।

प्रसिद्ध जागेश्वर धाम लाखों लोगों की आस्था का केंद्र है। मुख्यमंत्री सीएम धामी का भी जागेश्वर मंदिर से खासा लगाव रहा है। मुख्यमंत्री का कार्यकाल संभालने के बाद सीएम धामी स्वयं कई बार जागेश्वर मंदिर पहुंच कर बाबा जागेश्वर का आशीर्वाद प्राप्त कर चुके है।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Almora breaking:: वन रेंजर की कार दुर्घटनाग्रस्त, बड़ा हादसा टला, ऐसे बची दो लोगों की जान

अल्मोड़ा: जिले में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। वन क्षेत्राधिकारी की …