Breaking News
Accident logo
Accident logo

Road accident: गरमपानी के पास दर्दनाक सड़क हादसा… अल्मोड़ा के युवक की मौत, साथी घायल

इंडिया भारत न्यूज़ डेस्क: कैंची धाम मंदिर दर्शन के लिए जा रहे अल्मोड़ा निवासी 2 युवकों की बाइक सड़क हादसे का शिकार हो गई। ओवरटेक करने के दौरान युवकों की बाइक एक कार से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिसमे एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे स्थित गरमपानी से आगे मेंढक पत्थर के पास हल्द्वानी से अल्मोड़ा की ओर आ रही कार और अल्मोड़ा से कैंची धाम जा रही बाइक की टक्कर हो गई।

बाइक सवार मनीष सिंह बनकोटी (21) पुत्र अनिल बनकोटी और साथी दिव्यांशु रावत (16) पुत्र मनोहर रावत दोनों, निवासी ढुंगाधारा, अल्मोड़ा बाइक से कैंची धाम की ओर जा रहे थे। हादसे में दोनों घायल हो पड़े। घायलों को निजी वाहन से सीएचसी गरमपानी पहुंचाया गया। डॉक्टर ने दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

‘अमर उजाला’ अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, परिजन आपातकालीन वाहन की व्यवस्था नहीं होने पर निजी वाहन से दोनों घायलों को हायर सेंटर ले जा रहे थे। लेकिन मनीष ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Monsoon Marathon:: अल्मोड़ा में 28 को होगी ‘मानूसन मैराथन’, अल्मोड़ा समेत कई जिलों के धावक दिखाएंगे दम, प्राइज मनी समेत जानें पूरी डिटेल्स

अल्मोड़ा: श्री यूथ क्लब धारानौला की ओर से सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में पहली बार ‘मानूसन …