Breaking News

राजकीय शिक्षक संघ चुनाव: अध्यक्ष पद के दावेदार डॉ. सोहन सिंह माजिला को संपर्क अभियान के दौरान मिला शिक्षकों का भारी समर्थन… पढ़ें पूरी खबर

इंडिया भारत न्यूज डेस्क: राजकीय शिक्षक संघ की प्रांतीय कार्यकारणी के चुनाव को लेकर प्रचार चरम पर पहुंच गया है। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डॉ. सोहन सिंह माजिला ने टनकपुर, खटीमा व हल्द्वानी में संपर्क अभियान के दौरान शिक्षकों से मुलाकात की। साथ ही शिक्षकों से आगामी 7 जुलाई को होने वाले प्रांतीय कार्यकारणी के चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए समर्थन मांगा।

इस दौरान शिक्षकों ने अध्यक्ष पद के दावेदार डॉ. सोहन सिं​ह माजिला का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

शिक्षकों से मिल रहे अपार समर्थन व सहयोग के लिए डॉ. सोहन सिंह माजिला ने शिक्षकों का आभार जताते हुए कहा कि ​प्रांतीय कार्यकारणी में महामंत्री पद पर रहते हुए उन्होंने हमेशा शिक्षकों की समस्याओं के निराकरण के लिए हर मंच पर आवाज उठाई। ​आगे भी वह शिक्षक हित के लिए लगातार कार्य करेंगे।

इस दौरान शिक्षकों ने कहा कि संगठन व शिक्षक हित में डॉ. सोहन सिंह माजिला का समर्थन आवश्यक है ताकि चुनाव जीत वह एक शिक्षक नेता के रूप में आगे भी शिक्षकों की समस्याओं को सरकार, शासन के सामने उठाते रहे।

गौरतलब है कि डॉ. सोहन सिंह माजिला राजकीय शिक्षक संघ की प्रांतीय कार्यकारणी के महामंत्री पद पर लगातार दो बार जीत दर्ज कर चुके है। 2017 में हुए प्रांतीय कार्यकारणी चुनाव में उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी रमेश चंद पैन्यूली को 169 मतों से हराया था। सोहन सिंह माजिला को 1415 मत पड़े थे।

राजकीय शिक्षक संघ का प्रांतीय अधिवेशन 6 व 7 जुलाई को ऐतिहासिक स्कूल राजकीय इंटर कॉलेज, अल्मोड़ा में आयोजित होगा। 7 जुलाई को अध्यक्ष समेत कुल 5 पदों पर चुनाव होगा। जिसमें प्रदेशभर के शिक्षक हिस्सा लेंगे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

 

Check Also

School Admission News: विवेकानंद इंटर कॉलेज में नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, जल्द कराए पंजीकरण

  अल्मोड़ा: अगर आप भी नये सत्र में अपने बच्चों का एक अच्छे स्कूल में …