Breaking News

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग): सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी में खूनी संघर्ष, छात्र पर जानलेवा हमला

अल्मोड़ा: सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी से शुरू हुई जंग खून खराबे तक उतर आई। दो युवकों ने मिलकर एक छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया। छात्र के गले में ब्लेड से वार कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। आनन फानन में परिजन छात्र को बेस अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा तहसील के राजस्व पटवारी क्षेत्र व ग्राम खूंट निवासी रितिक भोज (17) पुत्र राजन भोज की गांव के ही दो युवकों से सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम में किसी बात को लेकर कमेंटबाजी हुई। गुरुवार को करीब साढ़े 4 बजे दोनों युवकों ने रितिक को गांव के पास बुलाया। दोनो युवक उससे गालीगलौज करने लगे।

बताया जा रहा है कि झगड़ा होने के दौरान एक युवक ने ब्लेड से रितिक के गले मे वार कर दिया। छात्र को लहूलुहान हालत में छोड़ दोनों वहां से भाग गए। इस जानलेवा हमले में छात्र बुरी तरह जख्मी हो गया।

घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच पड़ा। परिजन किसी तरह छात्र को लहूलुहान हालत में बेस अस्पताल लाए। परिजनों के मुताबिक छात्र के गले मे 12 टांके लगे है। हमले के बाद छात्र घबराया हुआ है। घायल किशोर 12 वी का छात्र है।

राजस्व उपनिरीक्षक राहुल सिंह ने बताया कि परिजनों की ओर से फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

पहाड़ी से गिरकर छात्रा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

-मां के साथ मवेशियों के लिए चारा लेने जंगल गयी थी युवती चंपावत: जिले के …