Breaking News

Almora: शिष्टमंडल ने एसएसपी को सौंपा ज्ञापन, लगाये यह गंभीर आरोप

अल्मोड़ा: एसएसपी रामचंद्र राजगुरु से शिष्टमंडल ने मुलाकात कर कई गंभीर आरोप लगाए है। एसएसपी को सौंपे ज्ञापन में शिष्टमंडल ने कहा कि कुछ जनप्रतिनिधियों द्वारा बाहरी व्यक्तियों के स्थायी प्रमाण पत्र बनवाए जा रहे है। शिष्टमंडल ने इस मामले की शीघ्र जांच कर ऐसे जनप्रतिनिधियों व लोगों पर कार्रवाई की मांग की है।

​इसके अलावा ज्ञापन में शिष्टमंडल ने कहा कि बाहरी राज्यों व जिलों से कई लोग नगर में बिना सत्यापन के रह रहे है। ऐसे लोगों का कोई स्थाई पता नहीं है। अल्मोड़ा निवासी के रूप में यहां की फर्जी आईडी इन लोगों द्वारा बनाई जा रही है।

शिष्टमंडल ने कहा कि बिना सत्यापन के किराये में रखने व दुकान देने वाले मकान मालिकों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई हो। ऐसे लोगों की लापरवाही के चलते बाहरी राज्यों से आए लोगों द्वारा अपराध को अंजाम देने की आशंका रहती है। इनका कोई स्थायी पता नहीं होने के चलते वारदात के बाद इनकी धरपकड़ में पुलिस को दिक्कत होती है।

ज्ञापन सौंपने वालों में नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह, सभासद व नगर अध्यक्ष भाजपा अमित साह, व्यापार मंडल उपसचिव अमन नज्जौन, पूर्व सैनिक नरेंद्र बिष्ट, सोनू वर्मा, बलवंत राणा, नीरज बोरा आदि मौजूद रहे।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

Almora breaking:: दो लाख रुपए से अधिक कीमत की गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

  अल्मोड़ा: मादक व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस …