Breaking News

राजकीय शिक्षक संघ चुनाव: नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने बताई प्राथमिकता… बड़ी संख्या में मिले अवैध मत, पढ़ें पूरी खबर

अल्मोड़ा: राजकीय शिक्षक संघ की प्रांतीय कार्यकारिणी के चुनाव में राम सिंह चौहान ने भारी मतों से जीत दर्ज की। उन्होंने 993 वोटों के अंतर से अपने प्रतिद्वंद्वी को हराया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद चौहान के समर्थक खुशी से झूम उठे। देर रात तक जीआईसी परिसर विजयी नारो से गूंजता रहा।

पुरानी पेंशन बहाली लिए होगा बड़ा आंदोलन: चौहान

नवनिर्वाचित प्रांतीय अध्यक्ष राम सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जिस विश्वास के साथ शिक्षकों ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है वह उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि लंबे समय से रुकी पदोन्नति सूची को जारी कराना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। वह शिक्षकों की सभी लंबित मांगों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। चौहान ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली लिए राजकीय शिक्षक संघ के बैनर तले प्रदेश स्तर पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

बड़ी संख्या में मिले अवैध मत

चुनाव में भी बड़ी संख्या में मत अवैध पाए गए। शिक्षक प्रतिनिधियों को बैलेट पेपर पर अपने पसंदीदा प्रत्याशी के सामने सही का निशान लगाना था। बड़ी संख्या में शिक्षकों ने वोट डालने में गड़बड़ियां की। इसके चलते उनके मत को अवैध घोषित किया गया। सभी 5 पदों में कुल 116 अवैध मत पाए गए।

जिसमे अध्यक्ष पद पर 18, महामंत्री पद पर 20, संयुक्त मंत्री पद पर 25, उपाध्यक्ष पद पर 21 और कोषाध्यक्ष पद पर सबसे अधिक 32 मत अवैध पाए गए।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

बेरोजगार संघ का CM आवास कूच, पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की

  देहरादूनः उत्तराखंड बेरोजगार संघ के बैनर तले बेरोजगारों ने शनिवार केा सीएम आवास कूच …