Breaking News

ज्योली सड़क हादसा अपडेट: शिक्षक सचिन टम्टा का निधन… दो महिलाओं की ऐसे बची जान

अल्मोड़ा: कोसी-रानीखेत हाईवे में ज्योली के पास मंगलवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में शिक्षक व पूर्व सभासद सचिन टम्टा का निधन हो गया है। उनके निधन से नगर में शोक की लहर दौड़ गई। इस घटना से हर कोई स्तब्ध है।वही, हादसे में 2 महिलाएं बाल-बाल बाख गई। दोनो वाहन से बाहर छिटक गयी। जिससे दोनों को मामूली चोट आई।

जानकारी के मुताबिक सचिन टम्टा यहां ज्योली प्राथमिक विद्यालय में तैनात थे। मंगलवार को वह अपनी कार संख्या- uk 01 1899 से स्कूल से वापस घर को लौट रहे थे। इसी दौरान ज्योली से हंसी देवी(65) पत्नी दयाकिशन व बचुली देवी(65) पत्नी गोपाल सिंह, निवासी बसगांव, अल्मोड़ा जिला मुख्यालय आने के लिए उनकी कार में बैठे।

ज्योली लिंक मार्ग से मुख्य हाइवे में पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 30 मीटर खाई में जा गिरी। इस दौरान कार में सवार दोनो महिलाएं छिटक गई। सचिन टम्टा कार के साथ ही खाई में जा गिरे।

सूचना के बाद नायब तहसीलदार बालम बिष्ट टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। सचिन को खाई से बाहर निकाल सड़क तक पहुंचाया गया। जिसके बाद 108 एम्बुलेंस के माध्यम से बेस अस्पताल लाया गया।

बेस अस्पताल में डॉक्टरों ने सचिन को बचाने की काफी कोशिश की। लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका। दोपहर करीब 1.15 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मेडिकल कॉलेज के पीआरओ डॉ अनिल पांडे ने इसकी पुष्टि की है।

नायब तहसीलदार बालम बिष्ट ने बताया कि हादसे की वजह पता नहीं लग पाई है। स्कूल से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ। दोनो महिलाएं सुरक्षित है। वह टीम के पहुंचने से पहले ही अपने घरों को लौट चुकी थी। उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। इधर घटना की सूचना के बाद काफी लोग बेस अस्पताल पहुंच गय है। शिक्षक सचिन टम्टा काफी हँसमुख व मिलनसार थे। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है। उनके असमय निधन से नगर के लोगो के साथ ही शिक्षक वर्ग में शोक की लहर दौड़ गयी।

 

हमसे whatsapp पर जुड़े

हमसे youtube पर जुड़ें

Check Also

अल्मोड़ा-(बिग ब्रेकिंग):: एक स्मैक खरीदकर लाता था तो दूसरा पुड़िया बनाकर बेचता था; लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। आलम ये है कि …